फाइल फोटो – अमित शाह/पीटीआई


Text Size:

चेन्नई: केंद्रीय गृह मंत्री ने शनिवार को कथित ‘भ्रष्टाचार और वंशवाद की राजनीति’ के लिए द्रमुक-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि सिर्फ अन्नाद्रमुक-भाजपा गठबंधन ही तमिलनाडु की संस्कृति में विश्वास करने वाले लोगों की ‘रक्षा’ कर सकता है.

थाउजेंड लाइट्स सीट से भाजपा की उम्मीदवार खुशबू सुंदर के समर्थन में यहां आयोजित एक रोड शो में शामिल होने के बाद शाह संवाददाताओं से बात कर रहे थे. वरिष्ठ भाजपा नेता ने जनता से तमिलनाडु के विकास के लिए राज्य में ‘डबल इंजन’ सरकार बनाने की अपील की.

अन्नाद्रमुक, भाजपा और पीएमके राज्य में राजग बैनर के तहत चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने यहां मतदाताओं से भारी बहुमत के साथ राजग उम्मीदवारों को जिताने की अपील की. उन्होंने कहा, ‘सिर्फ अन्नाद्रमुक-भाजपा गठबंधन ही तमिलनाडु के मछुआरों, बेरोजगार युवाओं, महिलाओं और राज्य की संस्कृति में विश्वास करने वालों की रक्षा कर सकता है.’

गृह मंत्री ने राज्य को विकास के रास्ते पर ले जाने और कोविड-19 महामारी से प्रभावी तरीके से निपटने के लिए मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी और उप मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम की तारीफ की. उन्होंने कहा कि तमिलनाडु महामारी के खिलाफ लड़ाई में ‘अग्रिम मोर्चे’ पर रहा है.

उन्होंने कहा, ‘तमिलनाडु का विकास भ्रष्टाचार और वंशवाद की राजनीति करने वाले द्रमुक और कांग्रेस को हराने पर ही संभव है.’

अच्छी पत्रकारिता मायने रखती है, संकटकाल में तो और भी अधिक

दिप्रिंट आपके लिए ले कर आता है कहानियां जो आपको पढ़नी चाहिए, वो भी वहां से जहां वे हो रही हैं

हम इसे तभी जारी रख सकते हैं अगर आप हमारी रिपोर्टिंग, लेखन और तस्वीरों के लिए हमारा सहयोग करें.

अभी सब्सक्राइब करें