कोरोना वायरस को बढ़ने से रोकने के लिए देश में लगे 14 घंटे लंबे कर्फ्यू के दौरान दिल्ली की खाली सड़कों का नजारा. (Reuters/March 22, 2020)

कोरोना वायरस को बढ़ने से रोकने के लिए देश में लगे 14 घंटे लंबे कर्फ्यू के दौरान दिल्ली की खाली सड़कों का नजारा. (Reuters/March 22, 2020)

Google India 04 April 2021 Daily Search Trends: देश-दुनिया में दिन भर में ऐसी कई बड़ी घटनाएं हुईं जिनके बारे में शायद आपको पता न चला हो लेकिन लोग गूगल पर किन खबरों को सबसे ज्यादा पढ़ रहे हैं, वह आप यहां पढ़ सकते हैं…

नई दिल्ली. दिन भर की कई ऐसी खबरें होती हैं जो चाहकर भी आप पढ़ नहीं पाते. देश दुनिया की कई ऐसी खबरें होती हैं जो काफी चर्चा में होती हैं, लेकिन सारी खबरें एक साथ न मिल पाने से वह कहीं न कहीं हमसे छूट जाती हैं और हमें उससे जुड़ी जानकारी नहीं मिल पाती. ऐसे में हम आपके लिए ऐसी ही खबरों को एक साथ लेकर आते हैं जिससे आपको एक ही क्लिक में ऐसी सारी खबरों की जानकारी मिल सके जिनके बारे में देश भर में सबसे ज्यादा लोग गूगल पर सर्च कर रहे हैं.

नेहा कक्कड़ को रेखा ने पहनाई कांजीवरम साड़ी
टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो में मल्लिका-ए-इश्क रेखा ने शो की जज नेहा कक्कड़ को स्टेज पर सर कांजीवरम साड़ी पहनाई. सदाबहार एक्ट्रेस रेखा से इतना खूबसूरत तोहफा पाकर नेहा हैरान रह गईं और उन्होंने रेखा को उन्हें बेहद स्पेशल महसूस कराने के लिए शुक्रिया कहा. नेहा ने कहा, यह साड़ी एक आशीर्वाद है जो मुझे रेखा मैम से मिला है और यह हमेशा मेरे लिए बहुत खास रहेगी. हर कोई रेखा मैम का दीवाना है और मैं भी उनमें से एक हूं और उनसे मिलकर उनसे गिफ्ट हासिल करना मेरे लिए बहुत खास है. मैं अपनी खुश का वर्णन शब्दों में नहीं कर सकती.

अक्षय कुमार और गोविंद हुए कोरोना पॉजिटिवबॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार औऱ बॉलीवुड के हीरो नंबर 1 गोविंद की कोरोना रिपॉर्ट पॉजिटिव आई है. अक्षय ने इस बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, मैंने खुद को तुरंत आइसोलेट कर लिया है. मैं होम क्वारंटाइन में हूं और सभी जरूरी मेडिकल केयर ले रहा हूं. जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वो जरूर अपना टेस्ट करवा लें. जल्दी ही वापस आऊंगा.’

छत्तीसगढ़: नक्सलियों से लोहा लेने के दौरान 23 जवान हुए शहीद
छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर और सुकमा जिले की सीमा पर नक्सलियों के साथ मुठभेड़ के बाद रविवार को 17 और शव बरामद हुए हैं. शनिवार को बस्तर इलाके में नक्सलियों के साथ एनकाउंटर के बाद से 21 जवान लापता हैं.इस तरह से नक्सली हमले में कुल 23 जवान अब तक शहीद हो चुके हैं.

नहीं रहीं बॉलीवुड की जबरदस्त एक्ट्रेस शशिकला
बॉलीवुड की जबरदस्त और सीनियर एक्ट्रेस शशिकला (Shashikala) का 88 बरस की उम्र में देहांत हो गया है. उन्होंने 4 अप्रैल यानी रविवार को कोलांबा में आखिरी सांस ली. शशिकला 70 की दहाई में उन्होंने खूब नाम कमाया है. शशिकला ने करीब 100 फिल्मों में काम किया है. उनका पूरा नाम शशिकला जावलकर है.

महाराष्ट्र में वीकेंड पर लगेगा लॉकडाउन
कोरोना वायरस की वजह से महाराष्ट्र की स्थिति गंभीर होती जा रही है. रोजाना पुराने रिकॉर्ड्स टूट रहे हैं और नए बन रहे हैं. विभिन्न तरह की पाबंदियों को लागू करने के बावजूद भी कोरोना की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है. इसके चलते महाराष्ट्र की उद्धव सरकार ने रविवार को कैबिनेट मीटिंग करते हुए वीकेंड लॉकडाउन समेत कई अहम फैसले लिए हैं.







Source link

0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Instagram

This error message is only visible to WordPress admins

Error: No connected account.

Please go to the Instagram Feed settings page to connect an account.