उज्जैन में कांग्रेस MLA के बेटे पर दुष्कर्म का केस दर्ज, पार्टी की महिला नेता ने लगाया आरोप 

आरोप लगाने वाली युवती युवा कांग्रेस में पदाधिकरी है.

उज्जैन:

उज्जैन की बड़नगर विधानसभा के कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल (Congress MLA Murli Morwal) के बेटे पर दुष्कर्म का मामला (MLA Rape Cases) दर्ज हुआ है. यह मामला इंदौर के महिला थाने में एक युवती ने दर्ज करवाया है. आरोप है कि युवती को झांसा देकर विधायक के बेटे करण मोरवाल ने दुष्कर्म किया. बता दें कि आरोपी करण मोरवाल उज्जैन के पूर्व युवक कांग्रेस जिला कार्यकारी अध्यक्ष रह चुके हैं. जबकि युवती युवा कांग्रेस में पदाधिकरी है. धारा 376 के तहत करण मोरवाल पर मामला दर्ज किया गया.

यह भी पढ़ें

लड़की को भगाकर ले जाने वाले नाबालिग लड़के की खंभे से बांधकर पिटाई

वहीं, हाल ही में मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में एक चौंका देने वाली घटना सामने आई, जहां पहले एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म (Madhya Pradesh Minor Girl Raped)  हुआ और फिर गांव वालों ने उल्टे उसे ही आरोपी के साथ रस्सी से बांधकर जुलूस में घुमाया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दोनों ही मामलों में FIR दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. नाबालिग से बलात्कार की घटना में कई अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

अलीराजपुर जिले के एक गांव में 16 साल की लड़की के साथ 21 साल के एक युवक ने रविवार को कथित तौर पर दुष्कर्म किया. इसका पता लगने पर पीड़िता के परिजनों ने किशोरी और आरोपी दोनों को रस्सी से बांधकर पीटा.फिर गांव भर में जुलूस निकाला और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. हालांकि पुलिस ने  दुष्कर्म के आरोपी समेत छह लोगों को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है.

अलीराजपुर मुख्यालय से करीब 22 किलोमीटर दूर जोबट थाना इलाके के एक गांव में यह घटना घटी.पीड़िता की शिकायत पर दो केस दर्ज किए गए हैं. पहला बलात्कार के आरोपी के खिलाफ दर्ज किया गया है, जबकि दूसरा केस पीड़िता के परिजनों एवं रिश्तेदारों के खिलाफ दर्ज किया गया है.पुलिस ने बताया कि नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता ने पहली एफआईआर उदयगढ़ थाने के झीरी गांव के 21 वर्षीय एक व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म करने के आरोप में लिखवाई है.

MP में दुष्कर्म पीड़िता को आरोपी संग बांधकर निकाला जुलूस, उर्मिला मातोंडकर बोलीं- अमानवीयता…

दूसरी एफआईआर पीड़िता और आरोपी को रस्सी से बांधकर मारपीट करने व उनका जुलूस निकालने के संबंध में लिखवाई गई है. पहली शिकायत पर पुलिस ने बलात्कार के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी व्यक्ति शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं. दूसरी शिकायत पर पुलिस ने पीड़िता के साथ मारपीट व जुलूस निकालने वाले उसके सगे नाते-रिश्तेदारों के मामला दर्ज किया है. इनमें से पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस पीड़िता को अपने साथ ले गयी है.

Video : मध्य प्रदेश : रेप पीड़ित बच्ची को आरोपी के साथ रस्सी से बांधकर निकाली परेड़



Source link

0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Instagram

This error message is only visible to WordPress admins

Error: No connected account.

Please go to the Instagram Feed settings page to connect an account.